सवाई माधोपुर

रणथम्भौर में टाईगर ने बकरियाॅ चरा रहे युवक पर किया अटैक

सवाई माधोपुर 21 Jul, 2017 02:36 PM
tiger atteck

MM NEWS TV / सुनील जोशी – रणथम्भौर नेशलन पार्क की फलोदी रेंज नजदीकी भैरवपुरा गाॅव में आज अपने खेतों पर बकरीयाॅ चरा रहे एक व्यक्ति पर टाईगर ने अचानक हमला कर दिया । जिसमें वह बुरी तरह ये घायल हो गया । घायल को परिजनों ने जिला मुख्यालय स्थित सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया जहाॅ उसका उपचार चल रहा है । घटना की सुचना मिलने पर वन विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुॅचें और घटना की जानकारी ली । और टाईगर की ट्रेकिंग के लिये वनकर्मीयों को तैनात किया गया ।

दरसल भैरवपुरा निवासी र्गिराज गुर्जर अपने खेतों पर बकरियाॅ चरा रहा था । उसी दौरान नजदीक की झांडीयों में बैठे टाईगर ने र्गिराज पर अचानक हमला कर दिया । और टाईगर के हमले में र्गिराज बुरी तरह से घायल हो गया । टाईगर के हमले के दौरान र्गिराज के जोर जोर से चिल्लानें पर आस पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामिणा मौके पर पहुॅचें । इस दौरान ग्रामिणों के शोर मचानें पर टाईगर र्गिराज को छोडकर जंगल की और भाग निकला ।  इस दौरान ग्रामिणों द्वारा घायल र्गिराज के परिजनों को सुचित किया गया और उसके परिजनों ने उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया । घटना की सुचना मिलने के साथ ही वन विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुॅचें और घटना की जानकारी ली । और टाईगर को पता लगानें के लिये मौके पर वनकर्मीयों की टिम तैनात की गई । जो टाईगर की ट्रेकिंग में जुटी हुई है । हालाकी अभी तक टाईगर के बारे में पता नही चल पाया है की किस टाईगर ने र्गिराज पर हमला किया है । जिसे लेकर वनकर्मीयों द्वारा हमलावर टाईगर को पता लगानें का प्रयास किया जा रहा है । टाईगर हमले में घायल हुवे र्गिराज गुर्जर ही हालत में सुधार है और चिकित्साकों द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है ।

Follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related News

eg
dr. manish ad
media multinate banner
kid-zee
मीडिया को करना हो मल्टीनेट चुनिए मीडिया मल्टीनेट #MEDIAMULTINATE For better media coverage & publicity With all leading news channels & news paper’s MEDIA MULTINATE (Rajasthan most popular Advertising/P.R./Media agency ) https://www.facebook.com/MediaMultinategroup/ — Press Conference , Media Management – call -8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 | MM NEWS TV को राजस्थान के सभी संभाग , जिले स्तर पर ब्यूरो हेड की आवश्यकता है संपर्क करें – 8114426854 |